Gulabo sitabo movie review in hindi - Amitabh bachan and Ayushman khurana movie...

Gulabo sitabo movie रिव्यू




गुलाबो सीताबो फिल्म amitabh बचन ऑर Ayushman khurana की drama मुवी है! गुलाबो सीताबो मुवी मे  एक हवेली के आस पास घूम्ती है, इस मुवी में Amitabh का हवेली के प्रति लालच को दीखाया है, तो Ayushman एक नम्बर के कन्जुस role मे दीखाए गये है!

gulabo sitabo movie story 


* अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो'  रिलीज हो गया हैं, कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'गुलाबो सिताबो' ने रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया।

* अमिताभ बच्चन का लुक और उनका अंदाज देखते ही बन रहा है. शुजीत सरकार के निर्देशन में इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था।

* इस मुवी का डिमांड आप इस बात से लगा सकते हो सिरफ 2 मिनट 41 सेकेंड के इस ट्रेलर में अमिताभ बच्चन का लुक और उनका अंदाज को बहोत ही ज़्यादा प्यार दीया जा रहा हैं।

* फिल्म को कोई बड़ी एक्ट्रेस देखने को नहीं मिल रही है. ग्लैमर के नाम पर आपको फिल्म में कुछ भी देखने को नहीं मिलेगा.

* अमिताभ बच्चन का हवेली प्रेम और आयुष्मान के बीच उनकी नोंकझोंक पर पूरी की पूरी फिल्म आधारित है.

पहली बार फ़िल्म में Amitabh -Ayushman की जोड़ी:
*आपको बता दें अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना दोनों ही bollywood के शानदार एक्टर हैं और ये जोड़ी पहली बार फिल्मी पर्दे पर एक साथ नजर आने वाली हैं. 'Gulabo sitabo' में दोनों की नोकझोंक और केमिस्ट्री देखते ही बन रही हैं. दर्शक इस जोड़ी को लेकर लंबे समय से उत्साहित थे और फिल्म की ये जोड़ी जान होगी. 


gulabo sitabo movie trailer


* गुलाबो सिताबो' का ट्रेलर देखकर ये लग रहा है कि ये फिल्म भी अपने दर्शकों को बांधे रखेगी.  आपको एक बुजुर्ग का उसकी हवेली के लिए प्यार और किरदाएदार से उसकी परेशानी देखने को मिलेगी. फिल्म का लोकेशन इतना दमदार नहीं लेकिन कहानी, निर्देशन और किरदार का अभिनय जरूर शानदार होगा जैसा कि ट्रेलर देखने में लग रहा है. 
thanks.


Comments