Vikram vedha full telugu movie review in hindi | vikram vedha हिंदी रिव्यू

vikram vedha movie review in hindi


full movie vikram veda review in hindi

ये 2017 की सस्पेंस, क्राइम, थ्रिलर फिल्म है।इस फिल्म को पूषकर,गायत्री ने लिखा और डायरेक्ट किया है।
विक्रम-वेधा की कहानी, विक्रम और बेताल की  कहानियो से प्रेरित है।

release date, cast, budget, collection

release date : 21 July 2017
Budget          : 110 million
box office     : 600 million
director        : पूषकर,गायत्री 
lead role      : विजय सेतुपति, और R. माधवन

Vikram vedha movie story review


★विक्रम जो कि बेहद ईमानदार पुलिस ऑफिसर होता है। इस कैरेक्टर को आर माधवन निभाया है वेदा जो कि बेहद खतरनाक गैंगस्टर का किरदार है इस किरदार को विजय सेठूपति ने प्ले किया है।

★ इन्हीं दो कैरेक्टर के इर्द-गिर्द यह कहानी घूमती है विक्रम एक ऐसे पुलिस एनकाउंटर डिपार्टमेंट का हिस्सा होते हैं जो कि वेधा यानी विजय सेतुपति को खत्म करने के लिए बनाया गया होता है

 ★फिल्म में वेधा,विक्रम को कुछ कहानियां बताता है जिसके पीछे बहुत ही गहरे राज छुपे हुए होते हैं।

★ इन कहानियों का जवाब ढूंढते हुए किस प्रकार विक्रम का अच्छाई और बुराई के प्रति नजरिया बदलता है और उसकी पूरी जीवन ही बदल जाती है या फिल्में हमें आगे बताया गया है विक्रम वेदा एक ट्विस्ट और टर्न वाली फिल्म है।

★ फिल्म के फर्स्ट हाफ में हमें यह कोई आम  crime thriller फिल्म लगती है जिसमें कि  इन्वेस्टिगेशन चलते रहता है। फिल्म का असली मजा सेकंड हाफ में  शुरू होता है यह में पूरी तरह से उलझाती जाती है। जब तक हम इस पहेली को सुलझाने की कोशिश करते हैं तो यह एक और ट्विस्ट और टर्न हमारे सामने पेश कर देती है।

★ इस फिल्म के लिए  ब्रिलिएंट शब्द भी काफी छोटा है फिल्म का क्लाइमैक्स देखकर हम लोग अपने आप को बिल्कुल ठगा हुआ महसूस करते हैं।
Vikram vedha full movie review in hindi
★ इस फिल्म में डायरेक्टर की बहुत तारीफ करनी होगी जिस तरह से उन्होंने हमारे दिमाग के साथ खेला है जो सच्चाई हमें क्लाइमेक्स में पता चलता है ना उसकी हिंट डायरेक्टर हमें शुरू से ही देते जा रहे थे। सारी बात हम लोग फिल्म में देख चुके होते हैं लेकिन पकड़ नहीं पाते।हालांकि कुछ कैरेक्टर पर हमें शक जरूर होता है पर जो climax में राज पता चलता है ना, वो हम कभी भी expect नहीं करते।

★इस फिल्म में विजय सेतुपति और R. माधवन दोनों ने बहुत बेहतरीन अभिनय किया है।खासकर विजय सेतुपति तो बिल्कुल वेधा के कैरेक्टर में fit बैठ रहे थे।इन दोनों के अलावा कोई और करैक्टर पे ध्यान नहीं जाता।सभी ने अच्छा काम किया है।

★इस फिल्म को आपलोग you tubeके goldmine telefilm पर देख सकते है।बात करें OTT प्लेटफॉर्म की तो यह Disney+Hotstar पर उपलब्ध है।

  • अगर आप इस मुवी को देखना चाहते है तो नीचे दिए link पे click करें 👇👇vikram vedha full movie hindi dubbed



Comments

  1. Hello Dear Sir ❤️🙏🙏 Please Provide us Vikram Movie Download Link, Plzz Sir 🙏, Your Work For Blog Work Is So Good, Best Of Luck Sir👍

    ReplyDelete

Post a Comment

Do not enter any spam link in comment box